Tinder एप दोस्ती का निकला खौफनाक अंजाम,खुद का सिंगल बता बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 09:02 AM (IST)

जालंधर(स.ह): टिंडर एप (डेटिंग एप) पर 25 वर्षीय टीचर को शादीशुदा व्यक्ति खुद को सिंगल बताकर शादी का झांसा देकर 4 माह तक हवस का शिकार बनाता रहा। टीचर को जब प्रेमी के शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 बच्चों के  पिता पर केस दर्ज करके सोमवार को उसे अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस में दी शिकायत में टीचर मुस्कान (काल्पनिक नाम) ने बताया कि फरवरी 2019 में टिंडर एप पर उसकी दोस्ती परमिंदर सिंह उर्फ सन्नी निवासी नजदीक जलियांवाला बाग (अमृतसर) के साथ हुई थी। उसने उससे कहा था कि वह अविवाहित है। उसने अपनी उम्र भी कम बताई थी। उसने बातों-बातों में उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे शादी के सपने दिखाने लगा। वह जालंधर आकर उसे होटल में मिलता और शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ समय पहले ही उसे कहीं से पता लगा कि वह शादीशुदा है और  2 बच्चों का पिता है।

उसने जब उससे इस बारे बात की तो वह टालमटोल करने लगा और उसका फोन उठाना भी बंद कर दिया। जब कभी फोन उठाता भी था तो धमकियां देने के बाद फोन काट देता था। उसने इस बारे अपने परिजनों को सारी बात बता दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। उधर, थाना 7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि सारे सबूत देखने पर उन्होंने सन्नी खिलाफ धारा-376, 420, 506 अधीन केस दर्ज कर लिया था। सन्नी का ट्रैप लगा कर उसे अमृतसर से काबू कर लिया गया। उसको मंगलवार सुबह पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। उसने पुलिस समक्ष कबूला कि उसने मुस्कान के  साथ धोखा किया है। 

swetha