अध्यापक ने किया दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 07:30 PM (IST)

नंगल/ऊना (राजवीर): नंगल से सटे हिमाचल के जिला ऊना के स्कूल में दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने के खुलासे के बाद आरोपित अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जिला ऊना के उपमंडल के एक स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा ने स्कूल के ही अध्यापक पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे स्कूल के आइटी अध्यापक ने बाथरूम की ओर किसी बात के लिए बुलाया और फिर बाथरूम के भीतर उसके साथ गलत हरकत की। छात्रा ने कहा उसने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन को भी बताया था, लेकिन उन्होंने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

जमा दो की इस छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपित ने उसे धमकी दी थी कि अगर वो किसी को भी इस बारे में बताएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा। परेशान छात्रा ने इस संबंध में परिजनों को जानकारी दी जो पीड़ित बेटी के साथ अम्ब पुलिस स्टेशन पहुंचे। इस संबंध में महिला पुलिस थाना ऊना को भी सूचित किया गया है। ख़बर लिखे जाने तक अध्यापक के खिलाफ आई शिकायत पर करवाई करते मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में अभी तक पुलिस अधिकारी कुछ बताने से बच रहे थे। उनका कहना है फिलहाल कानूनी प्र्त्रिरया चल रही है।

Mohit