विधवा महिला को सहारा देने के बहाने लूटी आबरू,चंद दिन पहले हुई थी पति की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 08:19 AM (IST)

लुधियाना (पंकज): चंद दिन पहले हुई पति की मौत से टूट चुकी महिला को सहारा देने के बहाने अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने छापामारी कर काबू कर लिया है।पीड़िता रेखा (28) वासी बिहार ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति शहजाद आलम के साथ प्रेम नगर डाबा में रह रही थी।

इसी दौरान पीड़िता के पति को टी.बी. की बीमारी होने की वजह से उसकी मौत हो गई। पीड़िता को उसके परिवार ने उसे लुधियाना जाकर अपना सामान वापस लाने की सलाह दी और वह गत दिवस ट्रेन से लुधियाना वापस आ गई। इसकी खबर मिलने पर परिवार का जानकर शेख नरूला उर्फ राजू वासी गुरु गोङ्क्षबद सिंह नगर डाबा उसे स्टेशन पर लेने आ गया और आरोपी ने उसे अगले दिन सामान पैक कराकर वापस स्टेशन में छोडऩे का दिलासा दिया। आरोपी ने रात को उसको अकेला होने पर जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे दी। वीरवार को किसी तरह पीड़िता उसके कमरे से भाग निकली व डाबा पुलिस को घटना से अवगत करवाया।

फरार होने जा रहा आरोपी काबू
थाना प्रभारी गुरबिन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जब आरोपी के कमरे में रेड की तो वह अपना सामान बांधकर फरार होने की तैयारी में था। आरोपी राजू की हवस का शिकार बनी पीड़िता का मैडीकल कराकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।
 

Punjab Kesari