युवती से रेप कर खींची अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल करने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 08:11 AM (IST)

लुधियाना (महेश): 22 वर्षीय एक युवती को बहाने से घर बुलाकर उसके साथ रेप करने व अश्लील तस्वीरें खींचकर ब्लैक मेल करने के आरोप में डाबा पुलिस ने प्रीत नगर के सैफ अली के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। इंस्पैक्टर गुरबिंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता सम्पन्न परिवार संबंधित है और बी.ए. सैकेंड ईयर की स्टूडैंट है। आरोपी और पीड़िता कभी एक साथ पढ़ते थे। जिसके चलते उनमें जान पहचान थी। उनका एक दूसरे के घर आना जाना था।

अली पर आरोप है कि एक दिन उसने पीड़िता को बहाने से अपने घर बुलाया और उसकी मर्जी के बिना के उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने कथित तौर पर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली। तस्वीरें दिखाकर आरोपी ने एक बार फिर उसका शारीरिक शोषण किया। इसके बाद आरोपी खुलेआम गुंडागर्दी पर उतर आया। उससे जबरन गिफ्ट मांगने लगा। न देने पर उसे अपने समुदाय की धमकी देता और उसका मारपीट करने लगा जिसके बाद उसने अपने पिता को सारी आपबीती बताई।

उसका पिता शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास लेकर पहुंचा। मामला जब आला अधिकारियों के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने तत्काल केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश जारी कर दिए। गुरङ्क्षबदर ने बताया कि आरोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

Punjab Kesari