रिश्ते एक बार फिर शर्मसार,ससुर मंदबुद्धि बहू से करता रहा गंदा काम

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 12:01 PM (IST)

तरनतारन (रमन):गांव उबोके में एक ससुर द्वारा अपनी मंदबुद्धि बहू से पिछले 7 माह से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं गांव का ही एक नेता  इस मामले को रफा-दफा करने लिए जोर लगा रहा है। सूत्रों के अनुसार समीपवर्ती गांव में 1 किसान परिवार के मंदबुद्धि लड़के का विवाह थाना मक्खू अंतर्गत एक गांव की निवासी हरमीत कौर (काल्पनिक नाम) के साथ हुआ था। उसकी एक बेटी भी है।  पति-पत्नी के मंदबुद्धि होने का फायदा उसका ससुर पिछले 6-7 माह से उठा रहा था। वह कई माह से अपनी बहू को हवस का शिकार बना रहा था।

 

इस घटना के संबंध में हरमीत कौर ने अपनी ननद और सास को भी बताया, परंतु पूरा परिवार ही उसको मारने की धमकियां देता रहा। ससुर इसका गलत फायदा उठाते हुए बहू हरमीत कौर से लगातार जबरदस्ती करता रहा। अंत में बहू ने इस संबंध में अपने मायके परिवार को सारी घटना से अवगत कराया।

 

इसके बाद लड़की के मायके परिवार ने गांव में पहुंचकर सारी घटना की जानकारी अपनी लड़की से लेने के बाद लिखित शिकायत पुलिस चौकी कैरों में 2 दिन पहले दी और आरोपी को गिरफ्तार करवाया, परंतु गांव के ही 1 नेता के दबाव में पुलिस कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है और मामला रफा-दफा करने में लगी हुई है।  पीड़िता के भाई ने कहा कि उसकी बहन के साथ ससुर द्वारा पिछले लंबे समय से यह गलत कार्य जा रिहा है। पुलिस को शिकायत करने के बाद भी इंसाफ नहीं मिल रहा है और 1 कांग्रेसी नेता उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

swetha