दरिंदे पति की काली करतूत,अपनी ही पत्नी का दुष्कर्म करवा बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 07:10 AM (IST)

जालंधर(राजेश): जिस ठेकेदार के पास पति नौकरी करता था उसी से अपनी पत्नी का लगातार दुष्कर्म करवाता रहा व जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने ठेकेदार के साथ अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो बना डाली।

मामला थाना 1 के अधीन आती जालंधर बाईपास रोड पर स्थित एक कालोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि उसके 2 बच्चे हैं और उसका पति अच्छे लाल मजदूरी करता है जो कुछ समय से मुन्ना लाल नामक ठेकेदार के पास काम करने लगा। शराब के नशे में करीब एक महीना पहले उसने ठेकेदार मुन्ना लाल के साथ उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनवाए जिसका उसने जब विरोध किया तो उसके पति ने मारपीट करनी शुरू कर दी। तदोपरांत उसके पति ने ठेकेदार के साथ उसके फिर जबरन संबंध बनवाए व मोबाइल में उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसके बाद उसके सब्र का बांध टूटा तो उसने अपने पति के भाइयों को बात बताई जिन्होंने पीड़ित महिला को साथ लेकर थाना-1 की पुलिस को शिकायतदी।

ए.एस.आई. बलजीत कौर ने मामले की जांच के बाद पीड़िता के पति अच्छे लाल व ठेकेदार मुन्ना लाल के खिलाफ धारा-376, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ित महिला का सिविल अस्पताल में मैडीकल भी करवाया है। देर रात पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही थी व उनसे मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है जिसमें महिला से ठेकेदार द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की वीडियो बनाई गई थी।

Anjna