चचेरे भाई की घिनौनी करतूत, 11 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 07:50 AM (IST)

जालंधर: आबादपुरा में चचेरे भाई द्वारा तीसरी क्लास की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब 11 साल की बच्ची की मां काम से लौटी तो बच्ची को सहमी देख पूछने पर बच्ची ने सारी बात बता दी। बच्ची की मां ने पहले तो कुछ ही दूरी पर रहते आरोपी के घर जाकर उसकी घिनौनी हरकत के बारे बताया और बाद में पुलिस को सूचना दी।

मैडीकल में हुई दुष्कर्म की पुष्टि
मैडीकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी संतोख लाल (22) निवासी आबादपुरा के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस में दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि उसके पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। वह घरों में काम करके अपनी इकलौती बच्ची का पालन-पोषण करती है। मंगलवार को उसकी बेटी स्कूल नहीं गई थी। वह दोपहर के समय घरों में काम करने चली गई लेकिन जैसे ही शाम को वापस लौटी तो बच्ची सहमी हुई थी। प्यार से पूछने पर बच्ची ने बताया कि संतोख भइया ने उसके साथ गलत काम किया है।

बच्ची की मां संतोख लाल के घर गई और उसके परिजनों को उसकी करतूत के बारे बताया। फिर थाना 6 की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तुरंत बच्ची का मैडीकल करवाया और दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने संतोख लाल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया। थाना 6 के ए.एस.आई. राकेश कुमार का कहना है कि संतोख लाल को पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News