दुष्कर्म के आरोपी बाबा का पुलिस ने लिया एक दिन का रिमांड

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 10:41 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के बहुचर्चित रेप कांड का मुख्यारोपी अपने आप को बाबा बताने वाला गौरव भगत पुत्र मनोहर लाल  को कड़ी सुरक्षा में अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन का रिमांड हासिल कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने पीड़िता के अदालत में धारा 164 के अधीन बयान कलमबद्ध कर केस को और मजबूती दे दी है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आई.ओ. थानेदार प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस कथित आरोपी बाबा गौरव भगत को न्यायालय में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है तथा कथित आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

बता दें जहां बुधवार को पुलिस ने पीड़िता की स्वास्थ्य जांच सिविल अस्पताल में करवाई थी वहीं आज कथित आरोपी का मैडीकल भी करवाया गया। शिकायतकत्र्ता रानी (काल्पनिक नाम) की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी खन्ना निवासी गौरव भगत पुत्र मनोहर लाल निवासी मकान नं.-232, बद्री प्रसाद वाली गली, माता रानी मोहल्ला के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376 के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपी को गिरफ्तार किया था, जिसमें लड़की ने बताया था कि अपनी बीमारी ठीक करवाने के लिए जब वह बाबा के पास पहुंची तो कैसे बाबा ने उसका शारीरिक शोषण किया। बाबा कथित तौर पर अपने आप को माता का अवतार बताता था और लाल सुर्ख रंग के महिलाओं के कपड़े पहनता था। हाथों में चूड़ा, माथे पर बिंदिया लगाने वाला बाबा अपने आप को किसी देवी का अवतार भी बताता था। 

Vatika