मुक्तसर में नाबालिगा व फिरोजपुर में 80 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 08:49 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब, फिरोजपुर/ गुरुहरसहाय  (तनेजा, कुमार): थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने 2 व्यक्तियों पर एक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित ने थाना सिटी पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिगबेटी पर संजय बांसल पुत्र केवल कृष्ण बुरी नजर रखता था तथा जान-पहचान करके उसने उनके घर आना-जाना शुरू कर दिया। 20-21 मार्च की रात को जब वे घर में सोए हुए थे तो अचानक रात को उठकर उन्होंने देखा कि उसकी लड़की बैड पर नहीं है। उन्होंने उसकी तलाश की पर वह नहीं मिली।

 
इस दौरान जब रात को करीब 2 बजे अपने घर के दरवाजे समक्ष खड़े थे तो इतने में संजय बांसल तथा कुलदीप सिंह उर्फ गोरा मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे, जिन्होंने उसकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाया हुआ था। वे उन्हें देखते ही लड़की को मोटरसाइकिल से उतारकर फरार हो गए। लड़की ने परिजनों को बताया कि उक्त दोनों व्यक्ति उसको डरा-धमकाकर तथा बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर धक्के से मोटरसाइकिल पर बैठाकर कुलदीप सिंह के लक्कड़ के आरे पर बने कमरे में लिए गए थे जहां उन्होंने उससे दुष्कर्म किया। थाना मुखी तेजिंद्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता के बयानों पर मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है तथा जल्द ही उनको काबू कर लिया जाएगा। 
उधर फिरोजपुर के कस्बा गुरुहरसहाय की बस्ती डेयरियां वाली में एक व्यक्ति ने दिमागी तौर पर पेरशान एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म कर डाला।


इस घटना को लेकर थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने पीड़ित महिला की बहू के बयानों पर रमन कुमार पुत्र देस राज के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला सब-इंस्पैक्टर शिमला रानी ने बताया कि पीड़िता की बहू ने पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाया है कि गत सायं रमन कुमार उसकी 80 वर्षीय बुजुर्ग सास, जोकि दिमागी तौर पर परेशान रहती है, को अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर नहर की ओर ले गया और जब वह सास की तलाश करते-करते नहर पर पहुंची तो वहां नामजद व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, जोकि उसे देखते ही मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। पीड़ित महिला को सिविल अस्पताल गुरुहरसहाय में ले जाया गया है। 

Punjab Kesari