शर्मनाकः 5 महीने की विवाहिता को पति के सामने अगवा कर किया कांड

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 12:44 PM (IST)

गुरदासपुर: 5 महीने की विवाहिता को उसके पति के सामने बंदूक के बल पर अगवा कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप का शिकार बनाने के मामले में पुराना शाला पुलिस ने एक व्यक्ति और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ेंः Punjab Police का शर्मनाक कारनामा, वर्दी उतार कर रहा था Deal, वीडियो तेजी से वायरल

इस मौके पर जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर अमनप्रीत कौर ने बताया कि थाना पुराना शाला के गांव में रहने वाली गुजर समुदाय से संबंधित एक विवाहित महिला ने शिकायत में बताया कि 6-2-24 को रात के करीब 12:00 बजे पति के साथ घर पर सो रही थी, जिस दौरान आरोपी कुलविंदर सिंह उर्फ ​​डिंपल पुत्र अजीत सिंह निवासी अजीत नगर थाना दीनानगर अपने 4 अन्य अज्ञात साथियों के साथ आया और पिस्तौल के बल पर जबरन उसके घर से उठा ले गया और अपनी इनोवा गाड़ी में डालकर चंडीगढ़ ले गया। जिसके बाद वह अपनी बहन के पास कपूरथला और फिर पठानकोट डलहोजी और अब गांव शादीपुर ले आया था। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार का "मिशन रोजगार", आज CM मान युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र

शिकायतकर्ता ने बताया कि इन सभी जगहों पर आरोपी कुलविंदर सिंह ने मेरी मर्जी के बिना मेरे साथ जबरदस्ती की और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन में बड़ी मुश्किल से उसके चंगुल से छूटकर रात करीब 09:00 बजे अपने घर पहुंची और इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जांच के बाद कुलविंदर सिंह निवासी अजीत नगर थाना दीनानगर और 4 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 

Content Writer

Vatika