12वीं के छात्र ने चौथी कक्षा में पढ़ते बच्चे से किया कुकर्म !

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 09:38 AM (IST)

दोराहा(गुरमीत कौर/सूद): स्थानीय दोराहा के नजदीक दुगरी में स्थित एक स्कूल एकैडमी में घटित घटना में एक छात्र ने एकैडमी में चौथी कक्षा में पढ़ते बच्चे को बाथरूम में ले जाकर उससे कुकर्म किया। घटना को अंजाम देने वाला छात्र उसी एकैडमी में 12वीं कक्षा में पढ़ता है।

छात्र ने लगभग छुट्टी के समय घटना को अंजाम दिया। दोराहा के नजदीकी गांव के रहने वाले बच्चे के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 दिसम्बर को उनका बेटा जब एकैडमी से छुट्टी लेने के बाद घर आया तो दर्द से कुराहने लगा, जिससे पूछने पर बच्चे ने बताया कि अकैडी का एक छात्र उसे बाथरूम में ले गया व उसके साथ बदफैली की। जिस पर पीड़ित बच्चे के पिता ने उसका मैडीकल चैकअप करवा सारी घटना की जानकारी हैल्पलाइन नम्बर 181 पर पुलिस को बताई। 

गांव में मौजूदा सरपंच ने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले छात्र के बारे में पूछने के लिए जब वह एकैडमी की मैनेजमैंट के पास पहुंचे तो उन्होंने (कमेटी प्रबंधकों) ने ऐसी कोई भी घटना होने से साफ इंकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ मैनेजमैंट ने पीड़ित बच्चे के पारिवारिक सदस्यों व मोहतबार व्यक्तियों को सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देने से इंकार कर दिया। जिस पर सभी पारिवारिक सदस्यों ने थाना दोराहा में शिकायत दर्ज करवाई व मासूम ब"ो के साथ कुकर्म करने वाले छात्र विरुद्ध कार्रवाई करने की विनती की परन्तु खबर लिखे जाने तक मुकद्दमा दर्ज नहीं किया गया। 

Vatika