लड़की को अकेला देख घर में घुसा रिश्तेदार, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 09:43 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने टांडा रोड के साथ लगते एक मुहल्ले की रहने वाली 19 वर्षीया लडक़ी की शिकायत पर आरोपी विशाल पुत्र दीपक गिरी के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने सहित अन्य धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया है। पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च 2020 को उसके परिवार के सभी लोग काम से घर से बाहर गए हुए थे।

इसी दौरान उसके रिश्ते में लगते नजदीकी रिश्तेदार आरोपी विशाल पुत्र दीपक ने उसके घर आकर उसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद आरोपी विशाल उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी उसे धमकी देते हुए जबरन दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया।

आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार
जब इस संबंध में थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पैक्टर हंसराज से पूछा तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आज पुलिस लडक़ी के बयान के बाद आरोपी विशाल पुत्र दीपक के खिलाफ दुष्कर्म करने की धारा 376 व धमकी देने की धारा 506 के साथ साजिश रचने की धारा 120 बी के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।   

Vatika