शर्मनाकः 19 साल लड़की से प्रेमी ने पार की सारी हदें, 8 दिन तक बंधक बना किया कांड

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2023 - 04:21 PM (IST)

पंजाब डेस्कः देश-भर में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला पंजाब के जिला बरनाला का सामने आया है, जहां 19 वर्षीय लड़की को शादी का झांसा देकर दरिंदे ने 8 दिन तक लगातार रेप किया। आरोपी बठिंडा जिले से संबंधित बताया जा रहा है। 

पीड़िता का आरोप है कि उसके बठिंडा निवासी लड़के से संबंध थे। बात शादी तक पहुंच गई थी, उसका प्रेमी उसे लगातार शादी का झांसा देता रहा। पिछले दिनों प्रेमी का उसे फोन आया और उसकी बातों में आकर वह उसके साथ चली गई। इस दौरान प्रेमी के साथ उसका दोस्त भी था, जो उसे बठिंडा जिले के गांव कल्याण सखा गांव में ले आया। पीड़िता का आरोप है कि प्रेमी ने घर में रहने वाले एक अन्य शख्स के साथ 8 दिनों तक लगातार उससे रेप किया। पीड़िता ने अपने परिवार को सारी घटना फोन पर बताई, जिसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दी गई।  पीड़ित लड़की और उसके माता-पिता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। 

वहीं इस मामले को लेकर थाना नथाना के SHO जसकरण सिंह बराड़ ने पीड़िता के बयानों के आधार पर गांव कल्याण सुखा निवासी जगजीत सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर गहनता से  जांच शुरू कर दी है।
 

Content Writer

Vatika