बुआ  की बहू से Rape, अश्लील Video बनाकर पति को भेजी, देख उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 02:36 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास मित्तल): पंजाब के जिला भवानीगढ़ में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। व्यक्ति ने अपनी बुआ के लड़के की पत्नी को डरा धमका कर अपनी हवस का शिकार बना डाला और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके पति के मोबाइल पर भेज दी। मामले को लेकर पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
         
पीड़ित महिला द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि उसकी शादी 2006 में भवानीगढ़ के नजदीकी गांव में हुई थी। उसके पति के मामा का लड़का रणजीत सिंह निवासी महिमा सरजा प्राइवेट इंजीनियर है और संगरूर में एक निजी कंपनी में काम करता है। महिला के अनुसार रणजीत सिंह पिछले करीब 4 महीने से उनके घर ही रहने लग गया था और इस बीच उसका पति जब काम पर गया हुआ था, बच्चे भी स्कूल गए हुए थे तो घर में रणजीत सिंह और वह अकेले मौजूद थे तो उक्त रणजीत ने डरा धमका कर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका बलात्कार किया। 

विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकियां दी गई और बाद में भी इसी तरह डरा धमका कर रणजीत लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़ित महिला ने बताया कि एक दिन रणजीत सिंह उसे किसी होटल में ले गया जहां रणजीत के द्वारा उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली गई और वह धमकियां देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन वह इज्जत खराब होने के डर से किसी को बता नहीं पाई। पीड़ित महिला के अनुसार अब चार-पांच दिन पहले उक्त रणजीत सिंह ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो उसके पति के फोन पर भेज दी और वीडियो देखने के बाद उसके पति और ससुराल परिवार ने उसे अपने घर में रखने से साफ मना कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बठिंडा के उक्त रणजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना भवानीगढ़ में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में जांच अधिकारी महिला थानेदार हरजीत कौर ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News