पवित्र रिश्ता भूल हैवान बना पिता, आंखों के सामने सारा नजारा देख मां के पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 01:42 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा/रायकोट : थाना सदर रायकोट अधीन पड़ते एक गांव में  पिता ने हैवानियत का रूप धारण कर अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना कर पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। इस घटना ने बेटियों को यह सोचने पर भी मजबूर कर दिया कि वे अपने घर की दीवारों के भीतर भी सुरक्षित नहीं हैं।  जानकारी के अनुसार कलयुगी पिता शराब पीने का आदि है। वह हमेशा घर में झगड़ता करता रहता है और पत्नी को पीटता है। यह भी पता चला है कि उसके बाहर अवैध संबंध हैं।

पीड़ित नाबालिग लड़की की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि 21 जुलाई की रात को उसका पति शराब के नशे में आया और मुझे और मेरे बच्चों को पीटा। पीड़िता की मां ने बताया कि पति ने मुझे और मेरे बेटे को घर से निकाल दिया और नाबालिग बेटी से रोटी बनाने को कहा। इसके बाद पीड़िता की मां अपने बेटे के साथ ससुराल चली गई, जो अलग रहती है। थोड़ी देर बाद उसने सोचा कि पति सो गया होगा, इसलिए वह अपने बेटे के साथ फिर से घर चली गई।

जब उसने कमरे की  लाइट जलाई तो उसके पति ने नाबालिग बेटी का मुंह दबाया हुआ था और उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। यह पूरा नजारा देखकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। नाबालिग बेटी ने अपनी मां से कहा कि उसके पिता ने उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए हैं और धमकी दी है कि अगर आपने मुंह खोला या किसी को बताया तो वह पूरे परिवार को पेट्रोल से मार देगा। पीड़िता की मां के बयान पर थाना सदर रायकोट की पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News