रोते-बिलखते बेटी ने मां को किया इशारा, बोली-'पापा ने कमरे की कुंडी लगाकर किया गंदा काम'

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 02:18 PM (IST)

फ़िरोज़पुर (कुमार ): जिला फ़िरोज़पुर में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाते हुए कथित रूप में उसके साथ दुष्कर्म किया । इस घटना को लेकर थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर दुष्कर्मीं बाप के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 औरदी प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 यह जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर कुलविंदर कौर ने बताया कि  पीड़ित बच्ची की मां मनजीत कौर( काल्पनिक नाम )ने पुलिस को दिए बयानों  में बताया है कि 4 जून को दोपहर करीब  डेढ़ बजे वह अपने बेटे के साथ खेतों में से बालन लेने के लिए गई थी और उस समय उसका पति पप्पू, सास और 14 वर्ष की बेटी मनदीप कौर (काल्पनिक नाम) अपने अपने कमरे में सो रहे थे। शिकायतकर्ता महिला के अनुसार शाम करीब 4 बजे जब वह वापस घर आई तो उसने देखा कि उसकी बच्ची अपने कमरे में रो रही थी।

जब बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने मां को इशारा करते बताया कि उसके पापा ने उसे चाय बनाने के लिए कहा था और जब वह चाय बनाने के लिए कमरे में गई तो पापा ने कमरे को कुंडी लगा दी और उसके मुंह पर हाथ रखकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया ।सब इंस्पेक्टर ने बताया कि दुष्कर्मी बाप को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है और बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News