हैवान बने पिता ने नाबालिग बेटियों से पार की सारी हदें , सब्र टूटा तो बयां किया मंजर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 01:06 PM (IST)

खन्ना: शहर के एक मोहल्ला में आज बाप और बेटी के रिश्ते उस समय तार-तार हो गए जब 2 नाबालिग बेटियों ने अपने ही बाप पर पिछले कई समय से दुष्कर्म के आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत खन्ना के एस.एस.पी. दियामा हरीश कुमार ओम प्रकाश को दी। जिसके चलते डी.एस.पी. खन्ना विलियम जेजी, महिला इंस्पैक्टर राज परमिंदर कौर, एस.एच.ओ. अमृतपाल सिंह के साथ-साथ भारी पुलिस फोर्स को लड़कियों के बयान कलमबद्ध करने के लिए मौके पर भेजा। जहां पर पुलिस अधिकारियों ने दोनों बहनों को अलग-अलग बुलाकर बयान कलमबद्ध किए।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों बहनें जोकि नाबालिग हैं, उनमें से एक की उम्र करीब 15 साल व दूसरी की 10 साल है। उन्होंने बताया कि उनका पिता जोकि शराब पीने का आदी है पिछले कई सालों से उनके साथ मर्जी के बगैर दुष्कर्म करता आ रहा है। कलियुगी पिता उन्हें बुरी तरह से पीटते हुए तरह-तरह की यातनाएं भी देता है। 

दोनों बच्चियों ने पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए उनके जीवन को सुरक्षित बनाने की अपील भी की। जब इस संबंध में खन्ना के डी.एस.पी. विलियम जेजी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि दोनों बच्चियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस संबंध में पुलिस बनती कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News