भाई बहन ने लड़की को बेसुध कर बनाया वीडियो, होश आया तो बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 09:44 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): लांबड़ा में कॉलेज स्टूडैंट को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर न्यूड वीडियो बनाने के बाद 2 सालों से ब्लैकमेल कर रहे आरोपी व उसकी बहन के खिलाफ थाना लांबड़ा की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की सहेली ने ही उसे बहाने से घर बुलाया था। आरोपी ने युवती की न्यूड वीडियो पीड़िता के मामा को भी व्हाट्सएप पर भेज दी थी, जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। 

वोकेशनल बैंकिंग एंड फाइनैंशियल सॢवस के पहले समैस्टर की छात्रा ने थाना लांबड़ा की पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इलाके में उसकी सहेली रमनी रहती है, जिसके घर उसका आना-जाना है। अक्तूबर 2017 को रमनी ने उसे घर बुला और खुद वह शहर जाने का कह कर चली गई। आरोप है कि रमनी का भाई गुरविंद्र सिंह पुत्र बलबीर सिंह उस पर काफी समय से गंदी नजर रखता था। गुरविंद्र ने छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी जिसके बाद युवती बेसुध हो गई। पीड़िता का कहना है कि करीब 2 घंटों के बाद जाकर उसे होश आया तो उसके शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। जब वह अपने घर वापस जाने लगी तो आरोपी ने उसे रोक लिया और उससे कहा कि उसने उसकी न्यूड वीडियो बनाई है और अगर किसी को बताया तो वह उक्त वीडियो वायरल कर देगा। इसी डर के मारे उसने किसी को यह बात नहीं बताई।

इसके बाद से लगातार गुरविंद्र सिंह उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो आरोपी ने होशियारपुर रहते उसके मामा को न्यूड वीडियो भेज दी, जिसके बाद उक्त मामला युवती के दादा-दादी के पास पहुंचा। युवती ने कहा कि उक्त आरोपी उसके पिता को भी मारने की धमकी दे रहा था, जिसके कारण उसने किसी से बात नहीं की। अब मामले की शिकायत थाना लांबड़ा को दी गई तो पुलिस ने जांच के बाद गुरविंद्र सिंह व उसकी बहन रमनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना लांबड़ा के प्रभारी ने बताया कि गुरविंद्र सिंह व उसकी बहन अभी फरार है, उनकी तलाश में छापामारी की जा रही है। 

Vatika