60 साल के बुजुर्ग ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, लड़की से किया बलात्कार

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 10:47 AM (IST)

नकोदर(रजनीश): सदर थाने के गांव  गोहीर में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने काम करवाने के बहाने युवती को घर बुलाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।

सदर थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़की ने शिकायत के दौरान बताया कि वह 5वीं कक्षा तक पढ़ी हुई है और घरेलू कामकाज करती है। उसकी 2 बहने और एक भाई है। दोनों बहने शादीशुदा हैं। उसकी माता की 6 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है और वह घर में अपने पिता, छोटे भाई व शादीशुदा बहन के साथ रहती है।पीड़िता ने बताया कि वह लोगों के घरों में साफ  सफाई का काम करके अपने घर लौट रही थी। रास्ते में आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ  बिल्ला पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव गोहीर ने उसे आवाज देकर कहा कि वह उसके घर रसोई की सफाई कर जाए। 

वह उसके घर सफाई करने चली गई जहां पर आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बारे में उसने अपने परिजनों को बताया और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई।वहीं थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ  बिल्ला के खिलाफ  केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मैडीकल भी करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News