Instagram पर दोस्ती कर किया शर्मनाक काम, हाथ-पैर बांधकर बनाई आपत्तिजनक Video

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 10:43 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): सोशल मीडिया पर दोस्ती कर व्यक्ति ने महिला के साथ एयरपोर्ट रोड नजदीक गाड़ी में रेप किया। जांच कर रहे थाना प्रमुख जीरकपुर इंस्पैक्टर दीपइंदर सिंह बराड़ ने बताया कि किराए पर रहने वाली महिला ने शिकायत दी कि गौरव नामक व्यक्ति के साथ सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई।

वह खुद को राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट खिलाड़ी और भाजपा यूथ विंग का उपप्रधान बताता था। 20-25 दिन इंस्टाग्राम पर बातचीत के बाद घूमने का प्रोग्राम बनाया था। 4 जून को महिला आरोपी के साथ घूमने के लिए कार में जीरकपुर से सैक्टर-26 गए, जहां साथ खाना खाया। रात 12.30 बजे दोनों फेज-11 मॉल के एक क्लब में पार्टी करने चले गए। उसके कहने पर बीयर पी ली। सुबह 4 बजे गौरव महिला को घर छोडऩे के लिए कार में जीरकपुर की ओर चल पड़ा व एयरपोर्ट चौक के पास गलत हरकतें करने लगा। गांव छत लाइट के पास जबरदस्ती करने की कोशिश की।

विरोध करने पर कार अंधेरे में खड़ी की और हाथ-पैर बांधकर रेप किया। इसके बाद एयरपोर्ट चौक पर लाया फिर आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने की धमकी देकर दोबारा जबरदस्ती करने लगा। पीड़िता ने बताया कि किसी तरह चलती कार से कूदकर जान बचाई। पीड़ित कैब कर जीरकपुर पहुंची जहां दोस्त को वारदात बारे बताया। एस.एच.ओ. दीपइन्दर बराड़ ने बताया कि पुलिस ने धारा-376 और 506 अधीन मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Vatika