सोशल साइट पर हुई दोस्ती, लड़की को बहाने से होटल में बुलाकर किया गंदा काम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 10:52 AM (IST)

लुधियाना (राज): सोशल साइट स्नैपचैट पर युवक से दोस्ती होने के बाद युवती उसकी बातों में आ गई। युवक ने उसे अपने परिवार से मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने उसे धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद थाना सदर की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर संगरूर के गांव बेरकलां के रहने वाले आरोपी अर्शदीप मान के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि आरोपी के साथ उसकी स्नैपचैट पर दोस्ती हुई थी। कुछ समय की दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और कहा कि वह उसे अपनी बहन व जीजा से मिलवाएगा और उसके बाद ही शादी की बात आगे बढ़ेगी। 

आरोपी ने उसे पक्खोवाल रोड पर एक होटल में बुला लिया और वहां शादी का झांसा दे उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए। किसी तरह से पीड़िता ने इसके बारे में परिवार को बताया। पहले उसने इसकी शिकायत खन्ना पुलिस को दी थी लेकिन मामला लुधियाना का होने के कारण इसे थाना सदर भेजा गया। उधर पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Content Writer

Vatika