शर्मनाक! पड़ोसी ने लड़की से पार की दरिंदगी की सारी हदें, WhatsApp से शुरू किया था ये गांदा खेल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 11:29 AM (IST)

श्री चमकौर साहिब( कौशल): श्री चमकौर साहिब के एक गांव के एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी श्री चमकौर साहिब के एस.एच.ओ. रुपिंद्र सिंह ने बाताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है। पीड़िता ने बताया कि श्री चमकौर साहिब स्थित एक निजी केंद्र में पढ़ाती हूं।

मेरा पड़ोसी मनदीप सिंह पिछले पांच-छह दिन से व्हाट्सएप फोन कर परेशान कर रहा था। साथ में कह रहा था कि कुछ अश्लील तस्वीरें हैं जो तुम्हें दिखानी हैं। अगर नहीं मिली तो तस्वीरें लोगों को दिखाऊंगा और उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मनदीप मुझे कार में बिठाकर खरड़ के एक फ्लैट में ले गया और वहां रेप किया और बाद में चमकौर साहिब में छोड़कर चला गया। पीड़िता ने बताया कि बाद में जब आरोपी मनदीप को फोन कर कहा कि यह गलत किया तो उसने मुझे धमकाना शुरू कर दिया। साथ ही कहा कि यह बात किसी को बताई तो तुझे और तेरे परिवार को मरवा दूंगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच के बाद मनदीप सिंह के वाहन की पहचान के आधार पर श्री चमकौर साहिब थाने बुलाया था, तो मनदीप ने लड़की को उसी समय फोन किया कि और कहा कि मेरे खिलाफ कोई बयान दिया तो इसके परिणाम भुगतने होंगे। मैंने उस दिन का एक वीडियो भी बनाया है। पीड़िता डर गई और व्हाट्सएप पर संदेश भेजा कि मैं अपनी मर्जी से गई थी और इसमें मंदीप सिंह की कोई भूमिका नहीं है। पुलिस ने पूरी प्रक्रिया की जांच की और मनदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News