कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से Rape, तस्वीरें खींच करता रहा Blackmail और फिर..

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 03:06 PM (IST)

जीरकपुर: जीरकपुर में किरयाने की एक दुकान करने वाले ने महिला ग्राहक को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद अपने मोबाइल में महिला की तस्वीरें खींच ली और उसे धमका कर बार-बार संबंध बनाए। महिला गर्भवती हो गई। मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान हरदीप सैणी निवासी जीरकपुर के रूप में हुई है, जो ओल्ड अम्बाला रोड पर किरयाने की दुकान चलाता है।

मामला 2022 का है। पीड़ित महिला का पिता काम के सिलसिले में विदेश गया था। महिला ओल्ड अम्बाला रोड पर किरयाने की दुकान करने वाले हरदीप सैणी से सामान खरीदती थी। आरोपी हरदीप ने व्हाट्सअप कर सामान मंगवाने की बात कहते हुए मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद सामान भेजने की आड़ में रोज मैसेज करना शुरू कर दिए, जिसे महिला नजरअंदाज कर देती थी। एक दिन जानकार की पार्टी में दोनों मिले और आरोपी हरदीप ने जानकार होने का वास्ता देकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और वह बेहोश हो गई। आरोपी हरदीप अपनी गाड़ी में ले गया और शारीरिक संबंध बना घर छोड़कर चला गया। होश आने पर महिला ने हरदीप से बात की। वह आपत्तिजनक तस्वीरों को वायरल करने की धमकियां देने लगा।

धमकी देकर आरोपी हरदीप 2 साल तक महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी ने पंचकूला के निजी अस्पताल के साथ मिलीभगत कर गर्भपात तक करवा दिया। आरोपी हरदीप की शारीरिक संबंध बनाने की मांग से तंग आकर पीड़ित महिला ने शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवा दी। पुलिस ने हरदीप के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां देने की धाराओं तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News