6 वर्षीय मासूम को टॉफियों का लालच देकर ले गया साथ, फिर किया घिनौना काम

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 01:33 PM (IST)

साहनेवाल, कोहाड़ा: कोरोना महमारी के संकट में भी एक हवसी भेड़िए द्वारा साढे 6 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। घटना थाना कूमकलां अधीन पड़ते गांव कटानी कलां स्थित अवतार सिंह के भट्ठे की बताई जा रही है जहां अपने मां-बाप के साथ रह रही मासूम बच्ची से यह घटना घटी।

जानकारी अनुसार थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि उक्त भट्ठे पर पिछले करीब 8 माह से अपने पति के साथ लेबर का काम कर रही महिला ने बताया कि आज सुबह उसका पति कुछ जरूरी सामान लाने महदूंदा, फोकल प्वाइंट चला गया। वह खुद कमरे में खाना बना रही थी जबकि उसका 12 वर्षीय बड़ा बेटा, साढे 6 वर्षीय छोटी बेटी व उससे छोटी बेटी बाहर खेल रहे थे। कुछ समय बाद उसके बेटे ने आकर बताया कि सोनू पुत्र राम चरण जो उक्त भट्ठे पर ही अलग कमरे में रहता है, उसकी छोटी साढे 6 वर्षीय बहन को टॉफियां दिलवाने के बहाने कहीं ले गया है जिस पर वह तुरंत बाहर आई तथा सोनू की तलाश करने लगी। सोनू व बेटी की तलाश दौरान उसने देखा कि सोनू ईंटों की आड़ में उसकी मासूम बच्ची के साथ जबरदस्ती कर रहा था।

इसी दौरान उसका पति भी वापस आ गया। उन्होंने तुरंत बच्ची को समराला के सिविल अस्पताल पहुंचाया व सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार बच्ची अभी बयान दर्ज करवाने की हालत में नहीं है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां के बयानों पर सोनू के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसेे गिरफ्तार कर लिया है जिस संबंधी आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Vatika