Boyfriend की घिनौनी करतूत, 14 वर्षीय प्रेमिका से पहले खुद मिटाई हवस फिर दोस्त के आगे परोसा

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 10:18 AM (IST)

लुधियाना: लॉकडाऊन की सख़्ती के बावजूद महानगर में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी लड़की का ब्वाय फ़्रैंड ही है, जो उसे घुमाने के बहाने शाम को एक पार्क में ले गया। जहां उसने एक दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। टिब्बा पुलिस ने केस दर्ज कर कर दोषियों की तालाश शुरू कर दी है।

पहले ब्वायफ़्रैंड और फिर उसके दोस्त ने किया रेप
लड़की टिब्बा रोड इलाको की रहने वाली है। 10 जून की शाम को लगभग 8.30 बजे ब्वायफ़्रैंड विक्की उसे घुमाने के बहाने मोटरसाईकल पर सैक्टर -32 के एक पार्क में ले गया। लड़की ने बताया कि पार्क में जब पहुंचे तो सुनसान था। दोषी पहले इधर-उधर की बातें करता रहा फिर उसने फ़ोन करके अपने दोस्त को बुला लिया। इससे पहले वह समझ पाती आते ही उसके दोस्त ने पकड़ लिया और ज़मीन पर पटक दिया। ख़ुद को छुडाने का यत्न किया लेकिन असफल रही। जिस पर पहले उसके ब्वायफ़्रैंड ने जबरन गलत काम किया और फिर उसके दोस्त ने। शोर मचाने पर दोषियों ने मुंह दबा दिया। 

इस करतूत को अंजाम देने के बाद विक्की ने लड़की को धमकाया कि यदि किसी को कुछ बताया तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद वह लड़की को उसकी एक सहेली के घर छोड़ कर चला गया। बाद में लड़की ने सारी बात अपनी मां को बताई जो उसे पुलिस के पास लेकर गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोषियों के ख़िलाफ़ गैंगरेप और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया। थाना इंचार्ज का कहना है कि दोषियों की तालाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। लड़की का मैडीकल करवाया जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News