हवस के भूखे ने दोस्त की 14 साल की बेटी से पार की सारी हदें, ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 09:51 AM (IST)

साहनेवाल: दोस्त पर पड़ी मुसीबत का फ़ायदा उठा कर उसकी 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का कथित शारीरिक शोषण करने वाले कलयुगी दोस्त के खिलाफ थाना साहनेवाल की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और रेप की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

चौकी कंगणवाल के इंचार्ज सब -इंस्पेक्टर जगदीप सिंह अनुसार प्रीतम कालोनी की रहने वाली नाबालिगा की मां ने अपने बयानों में बताया कि उसके 2 बच्चे एक लड़की और लड़का हैं। करीब 8 महीने पहले वह काफ़ी बीमार थी और अस्पताल में दाख़िल थी। उसका पति हीरो साइकिल में नौकरी करता है, जिस कारण उसके पति ने अपने दोस्त सुरेश कुमार पुत्र अच्छे लाल निवासी प्रीतम कालोनी को उनके बच्चों की देख-रेख करने की गुहार लगाई थी लेकिन कलयुगी दोस्त अच्छे लाल मौके का फ़ायदा उठाते हुए उनकी 14 साल की लड़की को डरा -धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। 

इस संबंधित पता उस समय लगा जब लड़की की सेहत बिगड़ने के कारण गत 10 दिसंबर को उसका मैडीकल चैकअप करवाया। जिसके बाद डरी -सहमी हुई लड़की ने सारी घटना के बारे जानकारी दी। चौकी इंचार्ज ने बताया कि नाबालिगा की मां के बयानों के आधार पर सुरेश कुमार के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके अगली कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Vatika