होटल के कमरे में नाबालिगा से शर्मनाक काम, अश्लील Video व Photos की वायरल

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 09:41 AM (IST)

खन्ना: एक गांव के एक युवक द्वारा शर्मनाक घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी नौजवान ने पहले गांव की लड़की को घर से भगाया तथा बाद में होटल के कमरे में लड़की को रखते हुए वहां उससे कई बार दुष्कर्म किया। यहीं पर दरिंदगी की हद खत्म नहीं हुई, दुष्कर्म करते समय जबरन लड़की की अश्लील वीडियो तथा फोटोज मोबाइल में कैद भी कीं जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पुलिस ने इस घटना के संबंध में पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी प्रीतपाल सिंह पुत्र नरिंद्र सिंह निवासी कौड़ी के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 363, 366ए, 376, पोस्को एक्ट की धारा 4 तथा आई.टी. एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश आरंभ कर दी थी।शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी नाबालिग बेटी बी.ए. पहले साल की पढ़ाई कर रही है। आरोपी उनके घर आता-जाता रहता था जोकि गत 14 फरवरी को उसकी बेटी को बहला-फुसला कर घर से भगा ले गया। बाद में उन्हें पता चला कि आरोपी उसकी बेटी को लेकर अमृतसर घूमा रहा है तो जब उन्होंने तलाश करनी चाही तो इसके कुछ दिनों बाद आरोपी उसकी बेटी को लेकर गांव के गण्यमान्य लोगों के पास पहुंच गया जहां उन्होंने उसकी बेटी को घर भेजा तथा आरोपी अपने घर वालों के साथ चला गया। इसी दौरान उसे पता चला कि उसकी बेटी की अश्लील वीडियो तथा फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जब उसने अपनी बेटी को पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि आरोपी उसे भगाकर अमृतसर ले गया था जहां आरोपी ने उसे होटल में 5-6 दिन रखा तथा उसकी मर्जी के बिना उससे दुष्कर्म किया गया। उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटोज मोबाइल में कैद कर लीं जिन्हें अब सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। इसके बाद शिकायतकर्त्ता ने पुलिस के पास जाकर बयान दर्ज कराए। मामले की जांच कर रहीं महिला इंस्पैक्टर राजपरविंद्र कौर ने कहा कि आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है तथा उसकी तलाश की जा रही है जिसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।
 

Content Writer

Vatika