Instagram पर हुई दोस्ती पहुंची होटल तक, फिर लड़की के घर पहुंचे लड़के की Video देख पिता के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 01:59 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): सोशल मीडिया पर आरोपी ने नाबालिग लड़की से दोस्ती की और उसे बहला-फुसला कर बस स्टैंड के निकट होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने लड़की के घर से नकदी भी चोरी की। उक्त चोरी की घटना पीड़िता के घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाना दरेसी की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी कृष्णा शर्मा निवासी चंद्र नगर ,हैबोवाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट, दुष्कर्म, चोरी व धमकाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि गत दिवस उसे पता चला कि रोजाना घर की अलमारी से नकदी चोरी हो रही है जिसके बाद उन्होंने घर पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली तो पता चला कि आरोपी कृष्णा ने वारदात को अंजाम दिया है। जब उन्होंने 15 वर्षीय बेटी से पूछा तो उसने बताया कि कृष्णा के साथ उसकी जान-पहचान इंस्टाग्राम पर हुई है जहां पर कृष्णा ने उसे फॉलो करना शुरू कर दिया।

वह बहला-फुसलाकर उससे अलमारी की चाबी लेता और नकदी चोरी कर लेता। आरोपी उसकी नाबलिग बेटी को बहलाकर बस स्टैंड के निकट एक होटल में ले गया और उससे दुष्कर्म किया तथा मुंह न खोलने के बदले में नकदी की मांग करने लगा। किसी को बताने पर वह पीड़ाता को रूम की वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। इस तरह आरोपी कृष्णा पीड़िता को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता तथा शारीरिक शोषण करता रहा । इस संबंधी जांच अधिकारी संतोख सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी कृष्णा की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News