3 वर्षीय मासूम से चौथी के छात्र ने की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 09:49 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): वीरवार दोपहर लगभग 2.30 बजे वेहड़े में खेल रही 3 वर्षीय मासूम को चौथी कक्षा का छात्र अपने कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। रात को बुखार होने पर बच्ची ने रोते हुए मां को सारी बात बताई। शुक्रवार सुबह परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया।

उक्त मामले में थाना शिमलापुरी की पुलिस ने मासूम के पिता की शिकायत पर चौथी कक्षा के छात्र कुनाल (10) पर दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बच्ची का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवा परिजनों के हवाले कर दिया और छात्र को बाल सुधार घर भेज दिया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर दविंद्र सिंह ने अनुसार शिकायत में पिता ने बताया कि वह लेबर का काम करता है। वीरवार सुबह घर से काम पर चला गया, उसकी पत्नी गर्भवती है, उक्त बच्चा वेहड़े में उनके सामने वाले कमरे में रहता है और घर के पास ही स्थित प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। वीरवार दोपहर को बेटी कमरे के बाहर खेल रही थी, लगभग 2 बजे उक्त बच्चा स्कूल से छुट्टी होने पर घर आया।

इस दौरान गली में चूडिय़ां बेचने वाला आया और उसकी पत्नी वेहड़े की अन्य महिलाओं के साथ चूडिय़ां खरीदने लगी। लगभग 2.30 बजे जब पत्नी कमरे में आई तो बेटी वहां पर नहीं थी और सामने वाले कमरे से उसके चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं तथा दरवाजा अंदर से बंद था, खटखटाने पर बच्चे ने दरवाजा खोला और बेटी भागकर मां के पास आ गई, लेकिन उन्होंने सोचा नहीं था कि बेटी से कोई अश्लील हरकत की होगी। रात को बेटी को अचानक बुखार हो गया और उसने रोते हुए बताया कि उक्त छात्र ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं व जब उसके गुप्तांग से खून निकलने लगा तो वे घबरा गए। पुलिस के अनुसार 10 वर्षीय बच्चे द्वारा दुष्कर्म करने के किए प्रयास की जांच की जा रही है। वहीं बच्चे से पूछताछ की जा रही है कि उसके मन में ऐसा करने का ध्यान कैसे आया। 

Vatika