15 साल की लड़की से बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारे हदें पार, हुई गर्भवती

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 01:18 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): यहां के गरदीवाला में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ बुज़ुर्ग सहित  3 व्यक्तियों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ गांव में ही डाक्टरी की दुकान कर रहे एक नौजवान और नजदीकी गांव के 55 वर्षीय बुज़ुर्ग सहित रिश्ते में लगते लड़की के चाचा ने बलात्कार करके इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।


पीडित लड़की ने बताया कि 6 महीने पहले नज़दीक गांव का एक बुज़ुर्ग और नौजवान डाक्टर उसे फुसला कर गन्ने के खेत में ले गए थे, जहां उन्होंने उसके साथ बेशर्मी की हदें पार करते हुए बलात्कार की हरकत को अंजाम दिया। उसने आगे बताते हुए कहा कि परिवार की गैर -हाज़िरी में रिश्ते में लगता चाचा भी जब घर आता था तो वह भी उसके साथ बलात्कार करता रहता था। लड़की मुताबिक उसे जान से मारने की भी धमकी दीं जातीं थीं।

परिजनों ने बताया कि इस घटना का पता उस समय लगा जब लड़की 5 महीने की गर्भवती हो गई। उन्होंने बताया कि एक विवाह समागम दौरान गांव की महिलाों ने लड़की को देखा और परिवार को लड़की के गर्भवती होने की बात बतार्इ। परिवार और गांव वालों की तरफ से चाचा और 2 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवार्इ करने की मांग की गई है। 

Vatika