4 वर्षीय बच्ची से कर रहा था अश्लील हरकतें, लोगों ने पकड़कर की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 01:26 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार,मनदीप): फिरोजपुर में उस समय इनसानियत शर्मिदा हुई जब लोगों ने शहर की सब्जी मंडी में चार वर्षिय बच्ची से कैंटर में अशलील हरकतें करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा और उसकी पिटाई की। इस घटना के दौरान आरोपी वहां से फरार हो गया। इस मामलें में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मासूम बच्ची की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ धारा 354बी आईपीएस एवं सैक्शन 12 दी प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल आफैंस एक्ट 2012 तहत मामला दर्ज किया है। 


पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह बीते दिन जब अपनी 4 वर्षीय बच्ची को साथ लेकर सब्जी मंडी में कपड़े धोने के लिए गई थी तो अचानक कपड़े धोते हुए उसकी बेटी गुम हो गई। जब उसने लोगों की सहायता से बच्ची की तलाश की तो देखा की आरोपी काला उसकी बच्ची के साथ एक कैंटर में कपड़े उतारकर अशलील हरकतें कर रहा था, जिस पर लोगों ने आरोपी को पकडकऱ उसकी पिटाई की तो वह वहां से फरार हो गया।

मामलें की जांच कर रहे दविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामलें में पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर आरोपी पर मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है। इस मामलें में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मासूम बच्ची की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ धारा 354बी आईपीएस एवं सैक्शन 12 दी प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल आफैंस एक्ट 2012 तहत मामला दर्ज किया है। 

Vatika