दोस्त से मिलने निकली नाबालिगा से अमृतसर में हुआ दुष्कर्म

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 09:28 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): दरेसी इलाके की एक नाबालिगा मनप्रीत (काल्पनिक नाम) दिल्ली के रहने वाले एक दोस्त से मिलने के लिए घर से निकली। लड़की रेलवे स्टेशन पहुंची और गलत ट्रेन पकड़ ली।

पीड़िता ने सारी दास्तां मां को बताई
लड़की फिरोजपुर पहुंच गई, जिसके बाद मनप्रीत फिरोजपुर से अमृतसर पहुंची, जहां एक ऑटो चालक से उसने दिल्ली की ट्रेन के बारे में पूछा। चालक ने बताया कि इस समय कोई ट्रेन नहीं है और उसके साथ जान पहचान बढ़ाने लगा। ऑटो चालक ने उसे बहन कहा और साथ चलने के लिए जोर दिया। पीड़िता ऑटो चालक की बातों में आ गई। चालक उसे एक होटल में ले गया। जहां ऑटो चालक और उसके साथी ने मिलकर पीड़िता के साथ पूरी रात दुष्कर्म किया। सुबह मनप्रीत को उन्होंने लुधियाना की बस में चढ़ा दिया। लुधियाना पहुंचकर लड़की काफी सहमी हुई थी। मां के कई बार पूछे जाने पर पीड़िता ने सारी दास्तां मां को बताई, जिसके बाद परिजन थाना डिवीजन नं.-4 की पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दी।
 

आरोपी के खिलाफ किया गया केस दर्ज
थाना प्रभारी सुरिन्द्र चोपड़ा ने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म अमृतसर में हुआ है। पीड़िता के बयान लेकर बाबा और साहिब के खिलाफ धारा-376 व पोक्सो एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर अमृतसर पुलिस के हवाले केस कर दिया है। लड़की का सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया गया है व अदालत में माननीय न्यायधीश के समक्ष 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं।

Vatika