प्रेमी से समझौता करवाने के बहाने नाबालिगा से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 02:35 PM (IST)

कपूरथला/सुभानपुर(भूषण/सतनाम): एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में थाना सुभानपुर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सुभानपुर के नजदीकी गांव से संबंधित एक महिला ने थाना सुभानपुर की पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह घरेलू कामकाज करती है तथा उसके 3 बच्चे हैं और उसकी बड़ी लड़की (15) 6वीं कक्षा में पढ़ती है।

वह करीब एक सप्ताह पहले अपनी माता का इलाज करवाने के लिए जालंधर गई थी, इस दौरान जब वह 10 सितंबर को अपने घर आई, तो उसकी लड़की ने उसे बताया कि उसकी मनिन्दर नामक लड़के के साथ फ्रैंडशिप थी, जिसके साथ उसकी किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी, जिस दौरान मनिन्दर के दोस्त जस्सा ने उसकी सुलहा करवाने का झांसा दिया। जसपाल उर्फ जस्सा निवासी गांव बूटा थाना कोतवाली कपूरथला उसे 7 सितम्बर को समझौता करवाने के नाम पर बाइक पर अपने साथ ले गया तथा उसके साथ एक रौस्टोरैंट में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए व बाद में वह उसको गांव रंधावा के नजदीक छोड़ गया, जहां कुछ ओर लोगों ने भी उसके साथ गलत हरकतें की। वह परेशान होने के कारण तथा अपनी इज्जत को देखते हुए पुलिस को शिकायत नहीं दे पाई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना सुभानपुर की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एस.एच.ओ. विक्रम सिंह के नेतृत्व में छापामारी कर जसपाल उर्फ जस्सा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में शामिल अन्य लोगों की भूमिका के संबंध में जांच जारी है तथा जल्द ही इस मामले में अन्य लोगों की भूमिका के संबंध में पूछताछ की जाएगी। इस संबंध में डी.एस.पी. भुलत्थ जतिन्दर जीत ने बताया कि आरोपी जसपाल उर्फ जस्सा से पूछताछ जारी है तथा आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News