2 बच्चों की मां को FB पर दोस्ती करनी पड़ी महंगी, विदेश बुलाकर किया गंदा काम और फिर...

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 01:11 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 2 बच्चों की तलाकशुदा मां से फेसबुक पर कनाडा में रह रहे जालंधर के युवक की दोस्ती हो गई जिसने मिलने के बहाने मलेशिया बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए और बाद में शादी करवाकर बच्चों सहित साथ में कनाडा ले जाने का झांसा देकर 8 लाख रुपए भी ठग लिए।

इस मामले में थाना दुगरी की पुलिस ने धारा-376, 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान मूल रूप से राजू कालोनी, न्यू दयाल नगर, जालंधर के रहने वाले सुखराज मल्लन के रूप में हुई है जो इस समय कनाडा में रह रहा है। पुलिस को 2 अक्तूबर 2019 को दी गई शिकायत में शहीद भगत सिंह नगर की रहने वाली 35 साल की महिला ने बताया कि उसकी साल 2002 में शादी हुई थी और उसके 2 बच्चे हैं लेकिन 2012 में उसका तलाक हो गया। उसके बाद वह अपने मायके रहने लगी। साल 2016 में उसके पिता की मौत हो गई। साल 2017 में उक्त आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हो गई जिसके बाद आपस में बातें होने लगीं और नजदीकियां बढ़ गईं।

लुधियाना आकर पीड़िता के साथ रिंग सैरेमनी भी की
तलाक और बच्चों के बारे में बताने पर भी शादी करवाने की बात कहने लग पड़ा और फिर खुद कनाडा से मलेशिया आया और 1 मई, 2018 को मिलने के लिए मलेशिया बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेसुध कर दुष्कर्म कर डाला। फिर जल्द शादी करवाने का विश्वास दिया और अपने मां-बाप से फोन पर बात करवा दी। उसके बाद कई बार बुलाने के उपरांत गत 5 जून, 2018 को अपने मां-बाप के साथ लुधियाना आया और दोनों ने रिंग सैरेमनी कर ली। फिर आरोपी के मां-बाप पीड़िता के दोनों बच्चों को साथ लेकर शॉपिंग करने चले गए और घर पर अकेले होने का फायदा उठा आरोपी ने फिर से शारीरिक संबंध बनाए।इसके बाद आरोपी ने उसका व बच्चों का कनाडा का वीजा लगवाने के लिए फाइल बनवाने के नाम पर 8 लाख रुपए ले लिए। 30 जून, 2019 को आरोपी फिर भारत आया और एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका फोन उठाना बंद कर दिया। उसने न तो उससे शादी करवाई और न ही पैसे वापस किए जिसके बाद उसने पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News