पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठा पड़ोसी बनाता रहा संबंध, हिम्मत जुटाकर पहुंची थाने

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 11:20 AM (IST)

लुधियाना (मोहनी): पड़ोस में रहने वाली 3 बच्चों की मां के साथ डरा-धमकाकर 2 साल तक अवैध संबंध बनाने का मामला थाना शिमलापुरी पुलिस के पास आया है। पुलिस ने डाबा कालोनी की रहने वाली विवाहिता के बयानों पर आरोपी बलदीप सिंह उर्फ मोनू निवासी अट्टा गांव, गोराया के खिलाफ धारा 376, 506 के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सब इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि उसका विवाह डाबा गोराया के रहने वाले प्रीतपाल के साथ 11 साल पहले हुआ था, उनके 3 बच्चे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह ससुराल परिवार में रहती थी तो आरोपी पड़ोसी उस पर बुरी नज़र रखता था और कई बार बात करने को मजबूर करता था लेकिन इंकार करने के बावजूद नहीं मानता था। एक दिन जब वह घर में अकेली थी तो बलदीप उसके घर में दाख़िल होकर कमरे में आ गया। मना करने पर भी उसके साथ ज़बरदस्ती संबंध बनाए और किसी को कुछ बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिस पर वह डर गई, जिसके बाद और आरोपी अकेली देखकर कई बार उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

जब उसके पति को इस बारे पता चला तो उसने मायके परिवार छोड़ दिया और वह एक वर्ष से अपनी मां और भाई के पास रहती है। लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और अक्सर उसकी गली में चक्कर काटता रहता था और मौका पाकर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। आज फिर आरोपी ने मौका पाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस बारे उसने हिम्मत जुटाकर सारी आपबीती अपनी मां को बताई और इसके बाद थाना शिमलापुरी में शिकायत दर्ज करवाई। 1 साल पहले माता पिता परिवार लुधियाना छोड़ दिया और 1 साल से मां और भाई के पास रहती है लेकिन दोषी ने पीछा नहीं छोड़ा। अक्सर गलियों में चक्कर काटता रहता था। अकेली देख जबरन घर में दाख़िल होकर शारीरिक शोषण करता था। आज फिर गुरुवार को दोषी बलदीप दोपहर 12 बजे उसके घर आ घुसा जब उसकी मां दवा लेने के लिए गई थी तो मौका मिलने पर उसने फिर उसके साथ जबरन-बलात्कार किया और पैसो की मांग करने के साथ धमकियां देता चला गया। उसकी मां के घर पहुंने पर उस ने हिम्मत कर कर सारी बात बतायी, जिस पर थाना शिमलापुरी की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News