रिश्ते तार तार, मामी ने साजिश रच भांजी के साथ करवाई घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 03:39 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): रिश्तों को तार-तार कर कलयुगी मामी ने साजिश रच कर अपनी ही भांजी के साथ किसी जानकार से जबरदस्ती रेप करवा दिया। मामी और रेप करने वाला व्यक्ति युवती को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद करने के लिए कहते रहे। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी और उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। थाना सिटी जगराओं की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान पर अज्ञात युवक व उसकी मामी के खिलाफ साजिश के तहत रेप करने के आरोप में मामला दर्ज कर मामी को गिरफ्तार कर लिया।

 पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह साल 2019 से अपने ननिहाल में मामी के पास रहती है। 4 जून को पड़ोस में रहने वाली महिला जो कि उसकी मामी की जानकारी थी, उनके घर आई और मामी को घर की चाबी देकर कहा कि वह किसी धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के लिए जा रही है। उसके जाने के करीब 2 घंटे के बाद मामी ने उसे कहा कि उसकी सहेली के घर कुछ काम करना है, इसलिए वह चाबी लेकर उसके साथ चली गई। 

जब वहां गई तो घर का मेन गेट पहले ही खुला था और घर में मामी की सहेली के परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। मामी ने उसे वहां पर पानी पिलाया और फिर जबरन उसे एक कमरे में ले गई, वहां पर पहले ही एक व्यक्ति बैठा हुआ था, जिसे वह नहीं जानती थी। उसने जबरदस्ती उसकी बाजू पकड़ ली और उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। इस बात को लेकर उसने काफी विरोध जताया, लेकिन आरोपी ने जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। कुछ देर के बाद उसकी मामी कमरे में आई और उसने आरोपी के साथ उसे मिल कर मुंह बंद रखने की धमकी देनी शुरू कर दी। आरोपियों ने उसे धमकाया कि अगर किसी को भी यह बात बताई तो उसके परिवार को भी खत्म कर दिया जाएगा। उसके बाद मामी उसे घर वापस ले आई और उसने अपने परिवार के अन्य लोगों को बताया। सब इंस्पेक्टर किरणदीप कौर ने बताया कि मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है और आरोपी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पीड़िता का मेडीकल करवाने के अलावा कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे है।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News