स्कूल जा रही बच्ची को Lift के बहाने ले गया होटल में, दरिंदगी कर दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 01:30 PM (IST)

जालंधरः थाना गोराया अधीन पड़ते एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को लिफ़्ट देने के बहाने करीब 30 वर्षीय नौजवान धोखे से अपने साथ ले गया और उसके साथ जबरन -बलात्कार किया। 

पीड़िता को उसके परिजन थाना गोराया ले गए लेकिन गोराया पुलिस ने उसका मैडीकल करवाने के लिए उसे परिजनों के साथ गोराया के सरकारी अस्पताल भेज दिया जबकि ख़ुद पुलिस अस्पताल में नहीं गई। सरकारी अस्पताल ने नाबालिगा को जालंधर के सिविल अस्पताल रैफर कर दिया और एमरजैंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डा. कामराज ने इस संबंधित पुलिस को सूचित किया। नाबालिगा के परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की सुबह स्कूल के लिए घर से रवाना हुई थी। बस निकल गई और गांव के ही रहने वाले नौजवान ने गाड़ी में नाबालिग लड़की को यह कह कर बिठा लिया कि वह उसे स्कूल छोड़ देगा।

स्कूल छोड़ने की बजाए वह उसे जालंधर के एक होटल में ले गया और उसे धमकियां देने लगा कि वह उसके परिवार को जान से मार देगा। डरा-धमका कर उसने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसे घर के नज़दीक छोड़ गया। थाना गोराया की पुलिस का कहना था कि वह नाबालिगा के बयान दर्ज करके  अगली कानूनी कार्रवाई करेगी। सूत्रों से पता लगा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसकी गाड़ी भी थाने खड़ी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News