लोक इंसाफ पार्टी अध्यक्ष सिमरजीत बैंस पर विधवा ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 08:30 AM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस पर शहर की एक विधवा महिला ने उससे दुष्कर्म करने के संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने लिखित शिकायत देते हुए पुलिस कमिश्नर से इंसाफ मांगा है। यह मामला गत देर रात से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा। मीडिया के सामने आई पीड़िता ने सरेआम सिमरजीत सिंह बैंस का नाम लेते हुए कहा कि उसने उससे कई बार दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि उसकी 2 बेटियां हैं। उसने शहर में एक मकान खरीदा था जिसमें 10 लाख रुपए नकद दिए थे व बाकी 11 लाख का बैंक लोन करवाया था। 

कुछ समय बाद उसके पति की मौत हो गई और ऊपर से लॉकडाऊन लग गया जिससे उसके परिवार की वित्तीय हालत खराब हो गई। उधर प्रापर्टी डीलर बैंक को उकसा रहा था कि वह इस मकान का कब्जा ले ले तो वह इसे खरीद लेगा। उसने मकान खाली करके बिल्डर को सौंप दिया और अपने एडवांस दिए पैसे वापस मांगे तो मामला विधायक बैंस के पास चला गया। बैंस ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए अपने कैबिन में बुलाकर दुष्कर्म किया व डीलर को कहा कि पीड़िता को किस्तों में पैसे दे दे जिस पर डीलर ने किस्तों में पैसे देने शुरू कर दिए।

जब भी वह किस्त मांगती तो बैंस उसे पहले शारीरिक संबंध बनाने को कहता। उसने डीलर द्वारा पैसे की अदायगी न करने संबंधी पुलिस को शिकायत दी थी जिस पर ए.डी.सी.पी.-2 के पास इंक्वायरी गई थी। डीलर ने अधिकारी के समक्ष यह कह कर पल्ला झाड़ लिया कि हमारा फैसला विधायक बैंस ने करवा दिया है। इस बीच शिकायत मिलने पर पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच ज्वाइंट कमिश्नर कंवरदीप कौर को सौंपी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News