जान से मारने की धमकी देकर युवती से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 06:09 PM (IST)

मोगा (आजाद) : थाना धर्मकोट के अंतर्गत पड़ते गांव की एक 18 वर्षीय युवती ने गांव के ही एक युवक पर अपने साथी से मिलकर उसे तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने कहा कि वह घरेलू कामकाज करती है। गत 7 सितंबर को गांव के ही एक युवक छिंदरपाल सिंह ने उसे गली में मिलने के लिए मुझे बुलाया और जैसे ही वह उसे मिलने के लिए बाहर आई तो उसने मुझे धमकी दी कि वह उसे तथा उसके परिवार को जान से मार देगा, नहीं तो मेरे साथ जाए। जिस पर वह डर गई और वह अपने साथी रमन सिंह के साथ मुझे मोटरसाइकिल पर बैठाकर जबरी खेत में ले गए, वहां कथित आरोपी छिंदरपाल सिंह ने उसके साथ जबरी दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो नतीजा ठीक नहीं निकलेगा।

जिस पर मैं डर गई और वह मुझे मेरे घर के पास छोड़कर चले गए। जब तीन-चार दिन बाद कथित आरोपी ने मुझे फिर बुलाया और अपने साथ जाने के लिए मजबूर किया तो मैंने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दे दी। जिस पर मेरे परिजनों ने व्यक्तियों से बात कर उनकी शिकायत भी की और पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने पर महिला थानेदार प्रभजोत कौर अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ वहा पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए। जांच अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का सिविल अस्पताल मोगा से मैडीकल चैकअप करवाया जा रहा है और उसके बाद उसके माननीय अदालत में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। कथित आरोपियों की तलाश हेतु छापेमारी की जा रही है, जिनके जल्दी काबू आ जाने की संभावना है।

Des raj