वीडियो जारी कर रवनीत बिट्टू ने इस समय राजनीति कर रहे नेताओं को लगाई फटकार

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 05:46 PM (IST)

माछीवाड़ा साहब (टक्कर): लुधियाना से एमपी.रवनीत सिंह बिट्टू ने कोरोना वायरस जैसी महामारी दौरान कुछ  राजनितिक पार्टियों के नेताओं की तरफ से जो एक-दूसरे पर बयानबाज़ी कर रहे हैं, को फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लोग भलाई के काम करने चाहिए न कि किसी पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने चाहिए।

हर नागरिक गुज़र रहा मुश्किल दौर से 
रवनीत सिंह बिट्टू ने एक वीडियो जारी करते कहा कि आज कोरोना वायरस कारण देश का हर नागरिक बड़े मुश्किल दौर में से गुज़र रहा है क्योंकि इस के साथ जहां व्यापारियों का व्यापार बंद हो गया है, वहीं गरीब लोग रोटी से मोहताज हो गए हैं। यदि सरकारें, राजनितिक पार्टियां और इस के नेता लोगों की मदद कर रहे हैं तो वह कोई किसी पर अहसान नहीं कर रहे हैं बल्कि यह हमारा सब का फ़र्ज़ बनता है। 

कठिन समय में न की जाये सियासत 
रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि आज कठिन समय में भी हमें ऐसी भद्दी राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि यदि कोई पार्टी के नेता गरीब लोगों की भलाई के लिए काम करता है तो हमें उसे निंदा करने की बजाय उस की अपेक्षा अधिक काम करके दिखाना चाहिए। उन कहा कि चाहिए तो यह है कि यदि पंजाब की कांग्रेस सरकार 5 लाख परिवारों को राशन मुहैया करवाती है तो विरोधी राजनैतिक पार्टी अकाली दल को जिन की केंद्र में सांझ है, वह सूबो के 6 लाख परिवारों को राशन करवाए।

Author

Riya bawa