रवनीत बिट्टू ने मनप्रीत बादल व नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 09:12 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): बठिंडा पहुंचे कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने जहां प्रदेश के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को आड़े हाथों लिया, वहीं उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बाहर से आकर सरकार में शीर्ष पदों पर तैनात हो गए हैं, जिस कारण टकसाली कांग्रेसियों में निराशा है। रवनीत बिट्टू बठिंडा के खेतीबाड़ी दफ्तर में तोड़-फोड़ करने के मामले में अदालत में पेशी भुगतने के लिए आए हुए थे। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की गलत छवि के लिए वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल जिम्मेदार हैं, जो अपनी ड्यूटी सही ढंग से नहीं निभा सके। विधायक या अधिकारी कांग्रेसी वर्करों के काम नहीं कर रहे, जिस कारण उनमें रोष है। अगर हर विधायक या विभाग को पर्याप्त फंड मिले होते तो वर्कर व विधायक लोगों के काम करवा सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि वित्त मंत्री की ओर से फंडों का प्रबंध नहीं किया गया। बिट्टू ने कहा कि पहले लोकसभा चुनाव व बाद में उप चुनाव दाखा भी हारे। वित्त मंत्री को जरूरी प्रबंध करने चाहिए व जरूरत पड़ने पर 4-5 हजार करोड़ का कर्ज भी ले लेना चाहिए, ताकि कोई काम न रुके। अगर यही हालात रहे तो कांग्रेस की छवि और खराब हो जाएगी।

रवनीत सिंह बिट्टू ने मनप्रीत सिंह बाद व नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथों लेते कहा कि नए बने कांग्रेसियों का इस प्रकार शीर्ष पदों पर पहुंचना भी टकसाली कांग्रेसियों तथा वर्करों को चुभता है, जो जायज भी है। उन्होंने कहा कि अनेक कांग्रेसियों ने अपनी पूरी जिंदगी कांंग्रेस को दे दी व आज भी वर्कर की तरह ही काम कर रहे हैं। ऐसे में शीर्ष पदों पर बैठे उक्त लोग भी वर्करों में निराशा पैदा करते हैं।

Mohit