बिट्टू ने सम्भाली बैंस ब्रदर्ज के गढ़ में सेंध लगाने की कमान

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 02:46 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): नगर निगम की सत्ता पर काबिज होने के साथ ही कांग्रेस ने बैंस ब्रदर्ज के गढ़ में सेंध लगाने की कवायद तेज कर दी है, जिसकी कमान खुद एम.पी. रवनीत बिट्टू ने सम्भाल ली है। उन्होंने बुधवार को जोन-सी ऑफिस में जाकर इलाके के कांग्रेसी पार्षदों व नगर निगम चुनाव लडऩे वाले नेताओं के साथ मीटिंग की।


इस मौके पर मेयर बलकार संधू, विधायक भारत भूषण आशु, संजय तलवाड़, डिप्टी मेयर सर्बजीत शिमलापुरी व हलका इंचार्ज कमलजीत कड़वल भी मौजूद थे। बिट्टू ने पहले कांग्रेसियों की शिकायतें व मांगें सुनीं और फिर अधिकारियों को उन समस्याओं को हल करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने बैंस ब्रदर्ज का नाम लिए बिना ऑफिसरों को साफ कर दिया कि किसी का नाजायज प्रैशर सहन करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है, बल्कि लोगों को बिना किसी पक्षपात के सुविधाएं मुहैया कराकर विकास करवाने को पहल दी जाए।

इससे साफ हो गया कि सारी कवायद आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों का हिस्सा है, जिसकी शुरूआत बैंस ब्रदर्ज के गढ़ माने जाते एरिया में कांग्रेसियों की पकड़ मजबूत करने के रूप में की गई। क्योंकि नगर निगम चुनावों के दौरान हलका आत्म नगर में काफी सीटों पर जीत हासिल करने को लेकर कांग्रेसियों में पैदा जोश को बिट्टू कम नहीं होने देना चाहते।

Vatika