सिद्धू के सलाहकारों पर रावत का बड़ा बयान, कहा- ''इनको तुरंत बर्खास्त करें वरना...''

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 12:38 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब सरकार में बगावत के सुर तेज होते जा रहे है। कैप्टन और सिद्धू के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। वही अब मुख्यमंत्री के खिलाफ कई विधायकों और मंत्रियों ने मोर्चा खोल लिया है। इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बनाए गए सलाहकार के विवादित बयान भी कांग्रेस की छवि को बिगाड़ रहे है। ऐसे में सख्त एक्शन लेते हुए इस पर पंजाब प्रभारी हरीश रावत का बयान सामने आया है। हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू के सलाहकारों की बयानबाजी निंदनीय है। यह बयान पार्टी लाइन और देश हित के खिलाफ है। कश्मीर पर कांग्रेस की नीतियां साफ हैं। सलाहकारों को समझाएं कि केवल सलाह देने तक सीमित रहें। 

कांग्रेस के नीतिगत मामलों पर टिप्पणी न करें और वह ऐसा नहीं करते हैं तो सलाहकार का पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सलाहकारों का कद इतना बड़ा नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान इस पर टिप्पणी करे। सिद्धू के सलाहकारों से कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। जहां तक सवाल सिद्धू की तरफ से सलाहकारों को प्रोत्साहित करने का है तो ऐसा नहीं है। सिद्धू को साफ कर दिया गया है कि सलाहकारों पर अंकुश लगाएं। इससे आगे रावत ने कहा कि  नवजोत सिंह सिद्धू को अपने सलाहकारों को बर्खास्त कर देना चाहिए और अगर वह ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो पार्टी उन्हें बर्खास्त कर देगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि  अब बगावत के तेज होने के बाद हाईकमान विवाद सुलझाने की कोशिशों में जुट गई है। कैप्टेन के खिलाफ अचानक से सभी मंत्रियों का होना कैबिनेट में फेरबदल को लेकर कहा जा रहा है। कैबिनेट में फेरबदल के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।

Content Writer

Tania pathak