Big Breaking : घर से निकलने से पहले पढ़ें यह खबर, पंजाब में यह नैशनल हाईवे जाम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 04:38 PM (IST)

लुधियाना : लुधियाना से जालंधर की तरफ आने वाले लोग सावधान हो जाएं, क्योंकि बताया जा रहा है कि फिल्लौर के पास नैशनल हाईवे एन.एच 44 पर ट्रक आप्रेटर यूनियन की तरफ से धरना लगाया गया है, जिसकी वजह से लंबा जाम लग गया है, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में वाहन जाम में फंस गए हैं। स्थिति कब सामान्य होगी, इस बारे अभी कुछ नहीं बताया जा सकता, लेकिन लोगों को इस दौरान खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार नैशनल हाईवे 44 पर लंबा जाम लगने की खबर है, इसलिए इस तरफ आने वाले लोग सावधानी बरतें, अन्यथा आप भी लंबे जाम में फंस सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि फिल्लौर में पंजाब भर से आए ट्रक आप्रेटर यूनियन ने हाईवे पर धरना देकर यातायात बंद कर दिया है। उनकी मांग है कि अगर सरकार ने पंजाब के अंदर ट्रक आप्रेटर यूनियन बहाल नहीं की तो आने वाले दिनों में वह संघर्ष और भी तीखा कर देंगे।  

प्राप्त सूचना के अनुसार आज पंजाब भर से आए ट्रक ऑपरेटर यूनियन के लोगों ने दोपहर 12:00 बजे नेशनल हाईवे पर बैठकर पहले सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन करते रहे। प्रदर्शनकारियों की संख्या ज्यादा देख वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। दोपहर 3:00 बजे के करीब प्रदर्शन ने उस वक्त उग्र रूप धारण कर लिया, जब सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे के बीच आकर बैठ गए, जिससे यातायात दोनों तरफ से पूरी तरह से ठप्प हो गया। यह धरना 2 घंटे शाम 5:00 बजे तक जस का तस जारी रहा, जिससे कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को लगातार समझाने की कोशिश की परंतु वह अपनी मांग पर अड़े रहे। वहीं उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान ने उनकी मांगों को शीघ्र नहीं माना तो आने वाले दिनों में उनका प्रदर्शन और भी तीखा होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News