फिर विवादों में पंजाब की ये जिला, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 12:03 PM (IST)

फिरोजपुर  (कुमार ): जेल प्रशासन और पंजाब पुलिस की ओर से कड़े सुरक्षा प्रबंध करने के बावजूद भी बाहर से केंद्रीय जेल फिरोजपुर के अंदर प्रैक्टो में बंद करके मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ फेंकने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा । दूसरी ओर केंद्रीय जेल फिरोजपुर के सुपरडेंट गुरनाम लाल का यह दावा है कि फिरोजपुर की केंद्रीय जेल को मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों से पूरी तरह मुक्त किया जाएगा।

इस बरामदगी को लेकर जेल के सहायक सुपरडेंट द्वारा भेजी गई लिखती जानकारी के आधार पर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने हवालाती वकील सिंह और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल के अंदर पैकेट थ्रो करने वाले व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है। संपर्क करने पर जानकारी देते हुए एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि जेल के सहायक सुपरडेंट ने पुलिस को भेजे लिखती पत्र में बताया है कि डिप्टी सुपरडेंट योगेश जैन को पता चला कि कोई बंदी अंदरले कोट मौके की दीवार पार करके गया है जिसका पीछा करते हवालाती वकील सिंह को काबू किया गया।

 तलाशी लेने  पर उससे बाहर से फैंके गए पैकेट बरामद हुए जिन्हें खोलकर देखा गया तो उनमें से 14 मोबाइल फोन कीपैड, 5 मोबाइल फोन टच स्क्रीन, एक मोबाइल फोन का चार्जर, 4 हेडफोन, 4 डाटा केबल, 2 एयरटेल कंपनी के सिम कार्ड, 33 सिगरेट की डिबिया और 34 तंबाकू की पुड़िया बरामद हुई। 
 

Content Writer

Vatika