लाल किले हिंसा मामले में नाम आने के बाद इंद्रजीत निक्कू ने कही ये बात (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 04:21 PM (IST)

नई दिल्ली: लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में गायक इंद्रजीत निक्कू ने स्पष्टीकरण देते कहा कि वह वहां  उपस्थित ही नहीं थे। उन्होंने कहा कि वह इस आंदोलन में शामिल होने के लिए 11:00 से 11:30 के बीच दिल्ली की सिंघू बॉर्डर पर पहुंचे थे और उसके बाद ट्रैक्टर पर बैठ कर वह दो -अढाई घंटे के बाद करनाल बाईपास पहुंचे थे। 

 

इसके बाद उन्होंने आगे जाकर किसानों के स्वागत के लिए खड़ें लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और लाइव इंटरव्यू भी किया। इस दौरान उनके किसी दोस्त को फ़ोन आया की लाल किले पर झंडा लहराया गया और वहां काफी तोड़फोड़ भी हुई है। यह सब सुनने के बाद वह करनाल बाइपास के एरिया में एक पुल आता है वहां से वह यू -टर्न लेकर वापिस आ गए। इसके बाद वह वापिस किसान जत्थेबंदियों के पास सिंघू बॉर्डर पर गए और वहां 10 -15 मिनट रुके।

इसके बाद उनकी आगे वाली लोकेशन बीकानेर की थी, जहां वह शूटिंग के काम के लिए गए थे और फिर 2 दिन बाद वह वापिस पंजाब आ गए। उन्होंने दिल्ली पुलिस को विनती की है कि पहले उनकी लोकेशन की जांच की जाए जिससे उन पर लगे आरोपों को हटाया जा सके। उन्होंने दिल्ली पुलिस को कहा कि जारी की गई तस्वीरों में से उनका नाम काट कर दोबारा ख़बर दी जाए कि इंद्रजीत निक्कू उस दिन लाल किले पर उपस्थित नहीं था। यह करनाल बाईपास से यू -टर्न लेकर वापस चला गया था।

Content Writer

Vatika