रिश्ते हुए तार-तार, भाई ने किया अपनी सकी बहन के साथ यह घिघोना काम

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 12:50 PM (IST)

जालंधर (शौरी):  कई महीनों से अपनी सकी बहन को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी भाई को थाना भारगो कैंप की पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद लगभग 4 घंटों में ही काबू कर लिया। आरोपी भागने की फिराक में था। माडल हाऊस इलाके में किराए पर रहने वाली प्रवासी महिला ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि वह लोगों के घरों में सफाई का काम करती है। उसका 20 वर्षीय बेटा विशाल पहले अपने दादे के पास रहता था। लगभग 5 महीने पहले वह उसके पास माडल हाऊस में आकर रहने लगा।

यह भी पढ़ेंः  केंद्रीय सिख अजायब घर में इन तीन सिख हस्तियों की तस्वीरें स्थापित

पीड़िता की माता ने बताया कि जब वह काम पर चली जाती थी तो पीछे से उसका बेटा उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहता था। जब उसकी बेटी ने उसे इस बारे बताया तो उसने बेटे को ऐसा घटिया काम करने से रोका तो उसने भरोसा दिया कि वह ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगा परन्तु उसने फिर दोबारा उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाया। पीड़ता ने बताया कि विशाल को उसने घर से निकाल दिया तो वह जबरदस्ती घर में दाखिल होकर उसकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। विशाल से परेशान होकर उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। 

एस.एच.ओ. कुलदीप सिंह ने बताया कि केस को गंभीरता के साथ लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त धारायों के अंतर्गत उसे गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिंग का सिविल अस्पताल में मैडीकल भी करवा लिया गया है और मुलाजिम को अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News