पानी की किल्लत झेल रहे लोगों को बड़ी राहत, ''आप'' विधायक ने ट्यूबवेल का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 10:41 PM (IST)

लुधियाना (विक्की) : पिछले लम्बे समय से पीने वाले पीनी कि किल्ल्त से जूझ रहे हलका पूर्वी के अजीत नगर के वासियों को विधायक दलजीत सिंह भोला ग्रेवाल के प्रयासों के इस किल्ल्त से राहत मिली जाएगी। हलका पूर्वी के टिब्बा रोड टावर लाइन के साथ लगते मोहल्ला अजीत नगर में करीब 11 लाख की लागत से लगने जा रहे ट्यूबवेल का उद्घाटन विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर इलाका वासियों को संबोधन करते विधायक ग्रेवाल ने कहा कि हलके में अंदर विकास के सम्बन्ध में किसी भी काम में कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा की मोहल्ला अजीत नगर के वासियों की मांग थी की उनके इलाके में पीने वाले पानी की परेशानी आ रही है, जिसके चलते उनकी मांग को पहल के आधार पर पूरा करते हुए आज नए ट्यूबवैल का उद्घाटन किया गया है, जिस पर करीब 11 लाख की लागत आएगी और यह ट्यूबवेल करीब एक महीने में लग कर तैयार हो जाएगा। 

विधायक ग्रेवाल ने कहा की हलका पूर्वी के बाकी रहते विकास कार्यो को भी जल्दी शुरू करवाया जा रहा है। इस अवसर पर प्रदीप कुमार, गुरभेज सिंह, मुन्ना लाल पांडे, सुरिन्दर गोयल, पवन कुमार, रमेश चंद, मक्खन सिंह, नवीन कुमार, गुरशरनदीप सिंह, नगर निगम आधिकारियों में से एक्सीयन परशोतम लाल, एस.डी.ओ. अमृतपाल सिंह के अलावा बड़ी संख्या में इलाका वासी भी उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Subhash Kapoor