बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला के साथ पति व भाई को मिली राहत

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 08:11 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रैस सुरवीन चावला व उसके पति अक्षय ठक्कर व भाई मनविन्द्र चावला द्वारा थाना सिटी पुलिस में 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज होने के बाद अग्रिम जमानत को लेकर सोमवार को अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश प्रिया सूद की अदालत में सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान पुलिस ने अदालत को बताया तीनों ही आरोपियों ने खुद को निर्दोष बताते हुए डीजीपी के समक्ष अपील की थी। डीजीपी ने इस बहुचर्चित मामले की जांच एडीजीपी.(क्राईम) को सौंपी थी। अब पुलिस जांच में आरोपियों को क्लीन चीट दे दी गई है।

अत: इस मामले को रद्द कर दी जाए। पुलिस की दलील का विरोध करते हुए शिकायतकर्ता के वकील ने दलील दी कि आज अदालत में आरोपियों को नियमित जमानत मिली है न कि मामला रद्द हुआ है। दोनों पक्षों के दलील सुनने के बाद अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश प्रिया सूद की अदालत ने पुलिस को आदेश दिया कि पुलिस पूछताछ या जांच के लिए यदि सुरवीन चावला, अक्षय ठक्कर व मनविन्द्र चावला की जरुरत पड़े तो इन्हें 3 दिन पहले लिखित तौर पर नोटिस देना होगी।

केस रद्द करने को लेकर पुलिस जाएगी अदालत
बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला के वकील ने अदालत परिसर में मीडिया को बताया कि पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों की तरफ से क्लीन चीट मिलने के बाद अब इस मामले को निरस्त करने को लेकर पुलिस इस मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट जाएगी। दूसरी तरफ शिकायतकर्ता के वकील ने कहा कि आरोपियों को भले ही पुलिस विभाग की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है लेकिन इसे मानने या नहीं मानने का अधिकार अदालत को है। अदालत में हम इसका विरोध करेंगे। 
 

Content Writer

Des raj