बुजुर्ग का बदला एटीएम कार्ड पीछा कर प्रवासी युवक को लोगों ने पकड़ा, की धुनाई

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 07:49 PM (IST)

जालंधर (राजेश): एटीएम से पैसे निकलवाने आने वाले बुजुर्गों व औरतों के एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले को लोगों ने खुद ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लंबा पिंड चौक में एटीएम से पैसे निकलवाने आएं बुजुर्ग से एटीएम बदलकर भाग रहे ठग को लोगों ने पीछा कर पकड़ा।

दोपहर को सुच्ची पिंड निवासी प्यारा सिंह जो कि एसबीआई बैंक के एटीएम से रुपए निकलाने के लिए आए जो रुपए मशीन से बाहर न आए तो अन्दर खड़े युवक ने उनसे एटीएम लेकर रूपए निकालने चाहे जिसके बाद उसने उनका ए.टी.एम बदलकर उन्हें दूसरा ए.टी.एम पकड़ा दिया। जो बुजुर्ग प्यारा सिंह ने उसकी हरकत को देख लिया तो उक्त युवक वहां से भाग खड़ा हुआ।

जिसके बाद प्यारा सिंह ने शोर मचाया तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। जिससे प्यारा सिंह का ए.टी.एम भी बरामद कर लिया गया। पकड़े गए युवक को थाना 8 की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसकी पहचान शंकर कुमार निवासी लंबा पिंड चौक मूल रूप निवासी बिहार के रूप में हुई है। प्यारा सिंह ने देर शाम युवक के खिलाफ शिकायत नही दी थी पर पुलिस पकड़े गए युवक से इलाके में ए.टी.एम बदलकर हुई ठगी के अन्य कई केस टरेस करने में सफल हो जाएगी। जिले में ज्यादातर ठगी की वारदाते थाना 8 के इलाके में ही हुई है।   

 

Des raj